Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आलिया भट्ट को मिला 69वा नैशनल फिल्म अवॉर्ड, शादी का जोड़ा पहनकर गई अवॉर्ड लेने पहुची, जानिए

दिल्ली में आज मंगलवार के दिन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का आयोजन किया गया है, जिसमे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू विजेताओ को प्रशस्त्री पत्र और मेडल देने के लिए आए थे। फिल्म का सबसे बड़ा अवॉर्ड दादासाहेब फाल्के का है, जो दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान को दिया गया है। ऐसे ही कही सारे कलाकारों को इस प्रोग्राम में पुरस्कार दिए जा चुके है। तो चलिए जानते है इसके बारेमे।

इस प्रोग्राम में कही सारे कलाकार शामिल होने आए थे। जिनमे अल्लु अर्जुन, कृति सेनन, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, पंकज त्रिपाठी, विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी, करण जोहर, आर माधवन, आदि जैसे कही कलाकार शामिल हुए। इसमे आलिया भट्ट काफी चर्चे आई, क्योंकि वह इस समारोह में अवॉर्ड लेने अपने शादी का जोड़ा पहनकर आई थी। दोबारा इस लुक में देखकर फैंस ने काफी तारीफ की है।

शादी का जोड़े में लिया नेशनल फिल्म अवार्ड

आलिया भट्ट को फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाडी’ के लिए पुरस्कार दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली द्वारा किया गया था और आलिया इसमे मुख्य किरदार में काम किया है। इस फिल्म के लिए उनको नेशनल फिल्म अवॉर्ड दिया गया है। यह लेने के लिए वह अपने शादी के जोड़े में ही गई, जिसको देखकर सभी हैरान हो गए।

हैरान कर देना वाला आलिया भट्ट का लुक

शादी के जोड़े की लुक की बात करे तो यह सब्यचारी द्वारा डिजाइन किया गया है। जिसको चोकर नेकलेस और स्टड ईयरिंग के साथ कंप्लीट किया गया। आलिया ने अपने बालों में सफेद गुलाब भी लगाए, जिसके बाद वह और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही। उनके साथ इस समारोह में रणबीर कपूर भी आए। उन्होंने काले कलर का आउट फिट पहना था।

यह भी पढे:-

Rate this post
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment