Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Bigg Boss 2 Voting Trend Today: टॉप 5 Finalists में आखिर कौन होगा विनर, किसको मिल रहे ज्यादा वोट?

Bigg Boss 2 Voting Trend Today: सलमान का शो बिग बॉस देश मे बहुत से लोग पसंद करते है, जो एक भारतीय रियलिटी शो है। यह शो कही सालों से टीवी चैनल पर दिखाया जाता है और अब पिछले 2 सालों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के नाम से दिखाया जा रहा है। यह शो देशभर मे अपने कान्सेप्ट और प्रतिभागियों की वजह से बहुत प्रसिद्ध है। हाल ही बिग बॉस 2 की वोटिंग चल रही है, जिसमे लाइव काउन्ट और कौन बिग बॉस 2 ओटीटी सीजन का विजेता बनेगा यह भी दिखाया जायेगा। तो चलिए जानते है Bigg Boss 2 Voting Trend Today के बारेमे।

Bigg Boss 2 Voting Trend Today

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुवात 17 जून से हुई थी। शोर शुरू होने के बाद प्रतियोगियों की संख्या मे बदलाव होते गए। बाद मे शो मे यूट्यूब स्टार एल्विश यादव की एंट्री हुई और शो को और भी ज्यादा लोकप्रियता मिली। अब बिग बॉस सीजन 2 खत्म होने वाला है, जिसमे अब शो का विजेता कौन होगा, इसका फैसला वोटिंग ट्रेंड्स से किया जाएगा। हर हफ्ते प्रतियोगी शो से बाहर होते जा रहे थे।

Gadar 2 Box Office Collection Day 1

Bigg Boss 2 Voting Trend Today: कौन होगा शो से एलिमिनेट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के प्रतियोगी और उनके चाहने वाले फैंस अब एलिमिनेशन को लेकर चिंतित दिख रहे है। इस सफ्ताह मे कोण एलिमिनेट होने वाला है उनके लिस्ट मे यह जद हदीद, अविनाश सचदेव, मनीषा रानी, एल्विश यादव और जिया शंकर शामिल है। इसमे विजेता वोटिंग ट्रेंड्स से किया जाएगा, जिसके लिए बिग बॉस के प्रशासकों को अपनी पसिंदीदा प्रतियोगी को चुनने का और उनको वोट करने का अधिकार विग बॉस ने दिया है। अब दर्शकों के पास शो मे कौन विजेता होगा इसकी पूरी ताकत है। वोटिंग Jio Cinema एप पर चल रही है। एप मे जाकर बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रतियोगी को वोट दे सकते है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में कौन होगा विजेता, जानिए!

Bigg Boss OTT 2 Voting Trend Today: लाइव काउंट

बिग बॉस के इस ओटीटी 2 सीजन मे लाइव वोटिंग की जा रही है, जिसकी संख्या आसमान छु रही है। इस सीजन में लोगों ने 100 मिलियन से भी ज्यादा वोट किए है और अभी भी bigg boss voting जारी ही है। इस bigg boss live voting count का बढ़ने की वजह बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के प्रतिभागियों के द्वारा दिखाई गई ऊर्जा, उत्साह और मनोरंजक सामग्री की वजह से आई है।

इसमे सबसे ज्यादा वोट पाने वाली मनीषा रानी है, जिसको दर्शकों ने भारी संख्या मे वोट देकर ऊंचाई पर पहुचा दिया है। मनीषा रानी को Big Boss OTT Season 2 के वोटिंग ट्रेंड मे लगभग 70 लाख वोट मिले है।

तारा सिंह के डाइलॉग पर लोगों ने बजाई सीटिया, सिनेमा हाल में गदर 2 का दिखा क्रेज

Bigg Boss 2 Voting Trend Today का पोल रिजल्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के आज के पोल रिजल्ट की बात करे तो बिग बॉस 2 वोटिंग ट्रेंड के मुताबिक मनीषा रानी को 50% वोट मिले है। जद हदीद को 5%, अविनाश सचदेव को 15%। जिया शंकर को 30% वोट मिले है। वोटिंग होने के बाद बिग बॉस सीजन 2 के नतीजे की घोषणा शो मे की जाने वाली है। वोटिंग पोल के मुताबिक जिया शंकर और मनीषा रानी के बीच कडा मुकाबला चल रहा है।

अनवी लेकर आएगी आयुष की सच्चाई सामने, अब यशवंत और ईशान क्या करेंगे?

Big Boss 2 का विजेता कौन होगा

शो को इस हफ्ते खत्म किया जानेवाला है। शो का फाइनल 14 अगस्त 2023 को रखा गया है। प्रतियोगी विजेता खिताब हासिल करने के लिए एक दूसरे के साथ मुकाबला कर रहे है। फ़ीनाले में अब सिर्फ 5 प्रतियोगी ही बचे है, जिसमे से सिर्फ एक ही विजेता होने वाला है। इस सीजन मे प्रतियोगी बहुत स्ट्रॉंग है, जिनमे से विजेता चुनना बहुत मुश्किल है। अब कौन विजेता होगा यह शो मे और वोटिंग होने के बाद पता चलेगा।

यह भी पढे:-

Rate this post
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment