Drishyam 2 Full Movie Review In Hindi: रिलीज डेट, स्टोरी, कास्ट, मूवी बजट, ट्रेलर

दृश्यम 2 मूवी की कहानी (रिलीज डेट, स्टोरी, कास्ट, दृश्यम 2 मूवी बजट, ट्रेलर रिव्यु) (Drishyam 2 Full Movie Review In Hindi 2022, Drishyam 2 Release Date, Drishyam 2 Movie Budget, Drishyam 2 Story, Drishyam 2 Cast, Drishyam 2 Trailer Review In Hindi)

Drishyam 2 Review In Hindi: आखिरकार Drishyam 2 movie का ट्रेलर आ चुका है। मूवी के ट्रेलर से Drishyam 2 Full Movie Release Date का पता चला है। एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू इस मूवी के दूसरे भाग में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी वही से शुरू होंगी जहासे पहले मूवी के पार्ट में भाग छोड़ा गया था। अजय देवगन के Drishyam मूवी का पहला भाग हिट हुआ था। उसके 7 साल बाद इसका दूसरा भाग निकाला है। इस फिल्म में पहले भाग की आगे की कहानी दिखाई जाएगी। तो चलिए जानते है Drishyam 2 Full Movie Review In Hindi 2022, रिलीज डेट, Drishyam 2 Movie Budget, कास्ट, स्टोरी के बारेमे।

Drishyam 2 Full Movie Review In Hindi: रिलीज डेट, स्टोरी, कास्ट, मूवी बजट, ट्रेलर
Drishyam Movie Review In Hindi

दृश्यम 2 की कहानी (Drishyam 2 Full Movie Review In Hindi)

दृश्यम मूवी का पहला भाग की स्टोरी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आई थी और पहला भाग हिट भी हुआ था। पहले भाग में लोगो को इस मूवी का थ्रिलर कंटेंट काफी पसंद आ चुका था। तबसे इस मूवी के फैंस आगे की कहानी जानने के लिए इस मूवी का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब इस मूवी का ट्रेलर रिलीज होने के कारण फैंस बहुत ज्यादा खुश हुए है।

दृश्यम 2 मूवी की कहानी इसके पहले भाग से जुड़ी है। इसके पहले भाग में मूवी 2 और 3 अक्टूबर पर आधारित कहानी है। 2 अक्टूबर की रात में विजय सलगांवकर के घर हुए उस हादसे की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है। इसके दूसरे भाग में कहानी वही से शुरू होती है जहां से इस मूवी के पहले भाग को छोड़ा गया था।

यह मूवी एक परिवार के ऊपर है जिसका मुखिया विजय सलगांवकर है जो एक सफल बिजनेसमैन होता है। विजय को अपने ऑफिस में फिल्मे देखना शौक होता है। वही से उसने अन्याय से कैसे लड़ा जाए यह सीखता है और जब उसके घर हादसा होता है तब वो अपने परिवार को बचाने इन्ही मूवी का सहारा लिया है और मायाजाल बनाता है।

2 और 3 अक्टूबर को विजय के घर उनके बीवी और बेटी के हाथ से एक हादसा होता है। उसी पर यह पूरी कहानी है। पुलिस उस हादसे का पता लगाने की कोशिश करती है। आगे की कहानी आप मूवी रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में देख सकते है।

Drishyam 2 Release Date In Hindi

दृश्यम मूवी के दूसरे भाग का लोग काफी देर से इंतजार कर रहे थे। यह जानने के लिए की, आगे की कहानी क्या होने वाली हैं। तो उनका इंतजार खत्म होने वाला हैं। Drishyam 2 Movie Release Date 18 नवंबर 2022 को है। 18 नवंबर को आप मूवी थिएटर, सिनेमाघरों में जाकर इस थ्रिलर मूवी का आनंद उठा पाएंगे और आगे की कहानी जान पाएंगे।

Drishyam 2 Trailer Review In Hindi

ट्रेलर को शुरुवात विजय सलगांवकर के एक फेमस डायलॉग से होती है। विजय सलगांवकर कहते है की “सच पेड़ के बीज की तरह होता है कितना भी दफना लो बाहर आ ही जाता है।” इस मूवी में सच का पता लगाया जा रहा है, जिसको कभी छुपाता नहीं जा सकता है। अब आप मूवी की कहानी रिलीज होने के बाद सिनेमाघरों में देख सकते है और ट्रेलर यूट्यूब के T-Series ऑफिशियल चैनल पर देख सकते है।

यह वीडियो T-Series ऑफिशियल यूट्यूब चैनल का है।

Drishyam 2 Movie Budget In Hindi

मूवी का सीक्वल बनाना और उसको कायम रखना कोई आसान बात नहीं होती। दृश्यम का पहला भाग हिट हुआ था। अब इसका दूसरा भाग रिलीज होने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक Drishyam 2 Movie Budget 40 से 50 करोड़ बताया जा रहा है। मूवी की थ्रिलर कहानी की वजह से यह मूवी भी हिट हो सकती है, ऐसा अंदाजा है।

Drishyam 2 Movie Cast

  • अजय देवगन – विजय सलगांवकर
  • तब्बू – मीरा देशमुख
  • श्रिया सरन – नंदिनी सलगांवकर
  • अक्षय खन्ना – इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस
  • इशिता दत्ता – अंजू सलगांवकर
  • मृणल जाधव – अनु सलगांवकर
  • राजेश कपूर – महेश देशमुख
  • नेहा जोशी
  • कमलेश सावंत

FAQ

Que: दृश्यम 2 मूवी के डायरेक्टर कोन है?

Ans: अभिषेक पाठक

Que: दृश्यम 2 ट्रेलर रिलीज डेट क्या है?

Ans: 17 अक्टूबर 2022

Que: दृश्यम 2 मूवी को कहा देखे?

Ans: इस मूवी को रिलीज होने के बाद मूवी थिएटर में देख सकते है।

यह भी पढ़े:-

5/5 - (1 vote)

1 thought on “Drishyam 2 Full Movie Review In Hindi: रिलीज डेट, स्टोरी, कास्ट, मूवी बजट, ट्रेलर”

Leave a Comment