Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

IPO News: 26 जुलाई को आ रहा है इस कंपनी का IPO, दाव लगाने का है सही मौका, प्राइस बैंड 54 से 61 रुपये प्रति शेयर

IPO News: अगर आप IPO मे दाव लगाने की सोच रहे है तो आपके पास एक अच्छा मौका आ रहा है। इस हफ्ते में ही टेक्निकल कपड़े बनाने वाली कंपनी का आईपीओ लॉन्च होने वाला है। यह श्री टेकटेक्स (Shri Techtex IPO) का आईपीओ है, जो 26 जुलाई 2023 को खुलने वाला है। इस IPO के इश्यू मे दाव लगाने के लिए निवेशकों के पास 28 जुलाई तक का समय है। इसका प्राइस बैंड 54 से 61 रुपये प्रति शेयर तय हो चुका है और ग्रे मार्केट मे इस शेयर की प्राइस 15 रुपये पर है।

Shri Techtex कंपनी अहमदाबाद मे स्थित है, जिसमे कंपनी ने अपने एक बयान मे कहा है कि, निवेशक इस IPO मे 25 जुलाई को बोली लगा सकेंगे। इस आईपीओ के बाद कंपनी के शेयर को एनएसई के ‘एसएमई इमर्ज’ पर लिस्ट कर दिया जाएगा।

कंपनी के शेयर योग्य संस्थागत निवेशकों के लिए 35.10 लाख रिजर्व है और गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए 10.56 लाख शेयर है। इसके साथ ही खुदरा निवेशकों के लिए 24.62 लाख शेयर रिजर्व कीये गए है।

कंपनी ने आईपीओ मे से मिलने वाली रकम का इस्तेमाल फैक्टरी शेड का निर्माण, सोलर प्लांट लगवाने के लिए करने वाली है।

यह भी पढे:-

Disclaimer:- हम कोई SEBI द्वारा नियुक्त किए गए वित्तीय सलाहकार नहीं है। शेयर बाजार में निवेश करना जोखिमों के अधीन है। हमारा हेतु इस वेबसाईट के द्वारा Share Market से जुड़ी हुई जानकारी प्रदान करना है। अगर आपको किसी Stock मे निवेश करना है तो आप खुदसे Market Research करे या किसी वित्तीय सलाहकार से सलाह ले।

Rate this post
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment