Shark Tank India 2: तारक मेहता के जेठालाल शार्क के सामने लेकर आए गड़ा इलेक्ट्रानिक्स, उनको मिला यह जवाब

Shark Tank India 2: शार्क टँक इंडिया का शो देखने वाले जीतने लोग है उतने ही उसपर मीम्स बनाने वालो की संख्या है। शार्क टँक इंडिया 2 टीवी पर टेलेकास्ट हो रहा है। ऐसे मे लोग इसपर अलग अलग बातों पर मीम्स बना रहे है। ऐसे ही किसी फँस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार जेठलाल उर्फ दिलीप जोशी का गड़ा इलेक्ट्रानिक्स के लिए अपनी पिच लेकर शार्क टँक इंडिया 2 पर गए, इस तरह से लोगों ने मीम्स बनाए है।

Shark Tank India 2 तारक मेहता के जेठालाल शार्क के सामने लेकर आए गड़ा इलेक्ट्रानिक्स, उनको मिला यह जवाब

विडिओ मीम्स मे दिखाया है की, जेठलाल शार्क इंडिया 2 मे जाते है और उनका वहा स्वागत होता है। उसके बाद शो के जज अमन गुप्ता जेठलाल को उनके बिजनस के बारेमे पूछते है और जवाब मे जेठा अपनी दुकान की सारी जानकारी देता है, जैसे दुकान का सालाना टर्नोवर कितना है। यह मीम्स लोगों को इतना पसंद आया है की उन्होंने इस मीम्स पर कमेन्ट की बारिश कर दी है और बहुत तारीफ की जा चुकी है। यहातक की शार्क टँक के अमन गुप्ता ने भी कमेंट्स किया है।

यह विडिओ मीम्स 1 मिनट 28 सेकंड का बनाया गया है। कही फँस ने तो ये भी कमेंट्स किया है और सलाह दी है की जेठालाल को अब शार्क बना देना चाहिए। कुछ फँस ने तो ये भी कहा है की, इनसे पैसे न लेकर जेठा को ही शार्क बना देना चाहिए। लोगों ने ये भी कमेंट्स कीये है की गड़ा इलेक्ट्रानिक्स की कमाई ही बहुत है, शार्क जेठालाल का खर्चा नहीं उठा सकते है। शार्क टँक इंडिया 2 का शो की बात करे तो पुणे के एक साबुन ब्रांड को लेकर अनुपम और अमन के बीच अनभन चल रही है। उसके बाद ही यह शो काफी चर्चा मे आ गया था। लोगों को कुछ बाते चाहिए मीम्स बनाने के लिए। यह मीम्स काफी ज्यादा वाइरल हुआ और लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका है।

Rate this post

Leave a Comment