Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग विंडो शुरू होते ही टूट पड़े लोग, 3 घंटे मे 3000 की हुई बुकिंग

इलेक्ट्रिक स्कूटर मे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली OLA कंपनी ने सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 Air की बुकिंग विंडो ओपन कर दी है। कंपनी पहले बुकिंग विंडो को 28 जुलाई मे ओपन करने वाली थी लेकिन बदमे कंपनी ने 27 जुलाई को ओला कम्युनिटी मेंबर्स के लिए ओपन कर दिया था। जिसमे कंपनी ने दावा किया है की विंडो को ओपन होते ही 3000 से भी ज्यादा लोगों ने OLA S1 Air की बुकिंग की है।

OLA S1 Air की किंमत की बात करे तो 1.09 लाख रुपये एक्स शोरूम मे है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर की इंट्रोडक्टरी कीमत होने की वजह से कंपनी इसको 31 अगस्त के बाद बंद करने वाली है। इसके बाद OLA S1 Air की कीमतों मे 10 हजार रुपये बढ़ा दिए जाएंगे।

सिर्फ 3 घंटे के समय मे 3000 की बुकिंग

भाविष अग्रवाल जो ओला कंपनी के फाउन्डर और CEO है, उन्होंने OLA S1 Air के बुकिंग के बारेमे सोशल मीडिया पर बताते हुए कहा की, OLA S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग विंडो ओपन होते ही 1000 यूनिट की बुकिंग सिर्फ एक घंटे मे हुई और 3 घंटे बाद अग्रवाल ने एक और अपडेट शेयर करते हुए कहा की उनकी OLA S1 Air की 3000 की बुकिंग तीन घंटे मे हुई।

सिंगल चार्ज पर 125KM की रेंज

ओला कंपनी की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1 Air की परफॉरमेंस दमदार होने वाली है। यह एक सिंगल चार्ज पर 125 किमी की रेंज देगी। इसकी टॉप स्पीड की बात करे तो यह 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड रहेगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करे तो यह 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड निकालकर देगी। इसे आप 6 कलर ऑप्शन मे खरीद सकते है।

31 जुलाई के बाद महेंगी हो जाएगी OLA S1 Air

ओला कंपनी ने बताया है OLA S1 Air की इन्ट्रोडक्टरी प्राइस को 31 जुलाई को बंद कर दिया जाएगा। उसके बाद इसकी किंमत बढ़कर 10 हजार रुपये महेंगी कर दिया जाएगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मे तीन बैटरी पैक दिया जाने वाले थे, जिसमे 2kW, 3kW और 4kW बैटरी पैक देखने को मिल जाएंगे। पर अब यह सब बैटरी पैक के ऑप्शन को बंद करके सिर्फ 3kW बैटरी पैक के एक ही ऑप्शन मे मिलेगी।

यह भी पढे:-

Rate this post
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment