Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Realme GT 5: 28 अगस्त को आ रहा है रियलमी का GT 5 समार्टफोन, मिलेगा 240W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

Realme GT 5 Smartphone: अगर आप ऐसे स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे है, जिसमे फीचर्स के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हो, तो आपके लिए बहुत अच्छी खुशखबरी है। रियलमी कंपनी 28 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन Realme GT 5 को चीन में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को रियलमी बड्स एयर 5 ट्रू वायरलेस स्टीरियो एयरफोन के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। अगर आपको ज्यादा रैम और अच्छा पेरफ़ॉर्मेंस चाहिए तो इस स्मार्टफोन में 24GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर को दिया जा सकता है। तो चलिए जानते है Realme GT 5 Smartphone के स्पेसिफिकेशंस के बारेमे।

ऑफिसियल लॉन्च के पहले Realme GT 5 Smartphone का एक कथित रेंडर को पोस्ट किया गया है, जिसमे इस स्मार्टफोन के डिजाइन के बारेमे देखा जा सकता है। यह एक पंच होल डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो एक घुमावदार डिस्प्ले जैसा दिखाई देता है।

यह स्मार्टफोन 24 जीबी के रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है। इस डिवाइस में सिम ट्रेम स्पीकर ग्रिल, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, माइक्रोफोन दिए जाएंगे। इसमे एक 4600mAh की पावरफूल बैटरी दी जाएगी, जो 240W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कैमरा की बात करे तो यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमे 50 मेगापिक्सेल का प्राइमेरी और 16 मेगापिक्सेल का सेल्फ़ी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही इसमे 6.74 इंच का 1.5k AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमे 144Hz का रिफ्रेश रेट रह सकता है।

किंमत की बात करे तो Realme GT 5 Smartphone $649 मतलब भारतीय रुपये मेन 53,500 रुपये तक शूरवाती किंमत हो सकती है।

यह भी पढे:-

Rate this post
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment