Salaam Venky Release Date In Hindi: स्टोरी, रिलीज तारीख, कास्ट, बजट, ट्रेलर, IMDB Rating, Wikipedia

सलाम वेंकी रिलीज डेट, कलाकार, स्टोरी, आईएमडीबी रेटिंग, बजट (Salaam Venky Release Date In Hindi, Salaam Venky Wiki, Salaam venky Cast, Salaam Venky Budget, Salaam Venky IMDB Rating)

Salaam Venky Release Date In Hindi: काजोल की नई अपकमिंग फिल्म Salaam Venky का ट्रेलर ऑफिशियली रिलीज हो चुका है। सलाम वेंकी फिल्म एक बीमार बेटे और मां की कहानी है। जिसमे एक बीमार बेटा होता है, जो किसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित होता है और उसके मां का रोल काजोल निभाती है। उसकी मां उसके बीमारी से लड़ते हुए नजर आती है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और इस फिल्म की कहानी इमोशनल है। तो चलिए जानते है Salaam Venky Release Date In Hindi, Cast, Story, Budget, Trailer Release Date, IMDB Rating, Wikipedia के बारेमे।

Salaam Venky Release Date In Hindi: स्टोरी, रिलीज तारीख, कास्ट, बजट, ट्रेलर, IMDB Rating, Wikipedia

सलाम वेंकी रिलीज तारीख (Salaam Venky Release Date In Hindi)

Salaam Venky Release Date In Hindi 9 दिसंबर 2022 को रखी गई है। सलाम वेंकी फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है, तबसे काजोल काफी चर्चा में है। काजोल के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। काजोल को इस फिल्म के लिए बीमार बेटे के मां के रोल के लिए पहले ऑफर किया गया था तो काजोल स्क्रिप्ट और स्टोरी जानकर रिजेक्ट कर दिया था। क्योंकि वो एक बीमार बेटे को अपने सामने ऐसे बीमारी से जूझते हुए देख नही सकती है। पर बादमें दोबारा इस फिल्म को उनको ऑफर किया गया तो उन्होंने पूरी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर फिल्म को हा कह दिया और इस फिल्म का ट्रेलर 14 नवंबर 2022 को चिल्ड्रन डे पर रिलीज किया गया है।

सलाम वेंकी फिल्म कहानी (Salaam Venky Review In Hindi)

इस फिल्म की कहानी इमोशनल है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में मां सुजाता का रोल काजोल निभाती है। वेंकी किसी बीमारी से पीड़ित होता है और उसकी मां उसकी जिंदगी को बड़ा बनानी चाहती है और बहुत से तकलीफों का सामना करती है। दोनो मां बेटे कभी अपने जिंदगी से हार नही मानते है, हमेशा मुसीबतों का सामना करने के लिए तट पर खड़े होते है। इस फिल्म में सुजाता अपने बच्चे की बीमारी से लड़ने में बहुत मदत करती है और उसे कभी हार मानने नही देती। इस फिल्म की कहानी जितनी पढ़ने में इमोशनल लग रही है, उससे ज्यादा यह फिल्म देखने में इमोशनल होगी। इस फिल्म के रिलीज के बाद आप सिनेमाघरों में जाकर देख सकते है।

सलाम वेंकी फिल्म का ट्रेलर (Salaam Venky Trailer Release Date)

सलाम वेंकी फिल्म का ट्रेलर 14 अक्टूबर 2022 को चिल्ड्रन डे पर रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में काजोल मां सुजाता का रोल निभाते हुए नजर आती है। सुजाता अपने बीमार बेटे को बीमारी से लड़ते हुए नजर आती है और वो कभी हार नही मानती।

यह वीडियो Zee Music Company यूट्यूब चैनल का है।

सलाम वेंकी कलाकार (Salaam Venky Cast)

  • काजोल – सुजाता (वेंकी की मां)
  • विशाल जेठवा – वेंकटेश (वेंकी)
  • आहना कुमरा
  • राहुल बोस
  • राजीव खंडेलवाल
  • प्रकाश राज
  • अनंत महादेवन

FAQ

Que: सलाम वेंकी फिल्म के डायरेक्टर कोन है?

Ans: रेवती

Que: सलाम वेंकी फिल्म IMDB Rating कितनी मिली है?

Ans: पता नही

Que: क्या सलाम वेंकी फिल्म की स्टोरी सच्ची घटना पर आधारित है?

Ans: हा, यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

Rate this post

Leave a Comment