Sapne Me Chipkali Dekhna: क्या होता है सपने में छिपकली देखना का मतलब, जानिए

Sapne Me Chipkali Dekhna: हमे सोने के बाद सपने कही तरह के आते है। कुछ सपनो का मतलब अच्छा होता है और कुछ सपनो का मतलब बुरा होता है। हर व्यक्ति को अलग अलग सपने आते है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सभी सपनो का मतलब अलग अलग होता है। ऐसाही सपने में छिपकली देखना (Sapne Me Chipkali Dekhna) का मतलब बुरा होता है। ऐसा सपना आए तो सतर्क हो जाए, क्योंकि सपने हमारे भविष्य के बारेमे बताते है।

सपने में छिपकली की कटी पूंछ देखना, सपने में छिपकली को मारना कैसा होता है, सपने में छिपकली काटने का मतलब क्या होता है, सपने में छिपकली का गिरना कैसा होता है, सपने में छिपकली की पूंछ देखना, सपने में दूध में छिपकली गिरना
Sapne Me Chipkali Dekhna

यह होता है सपने में छिपकली देखना का मतलब (Sapne Me Chipkali Dekhna Meaning In Hindi)

Sapne Me Chipkali Dekhna का मतलब अच्छा नहीं होता। यह सपना आए तो आप सतर्क रहे। सपने में छिपकली दिखना मतलब आपके ऊपर कोई मुसीबत आने वाली है। अगर आपको सपने में छिपकली को मारते हुए देखे तो यह एक अशुभ सपना माना जाता है। ऐसेही हमे सपने में छिपकली की अलग अलग क्रिया करते हुए दिखाई देता है। जैसे सपने में छिपकली की कटी पूंछ देखना, सपने में छिपकली को मारना कैसा होता है, सपने में छिपकली काटने का मतलब क्या होता है, सपने में छिपकली का गिरना कैसा होता है, सपने में छिपकली की पूंछ देखना, सपने में दूध में छिपकली गिरना, आदि जैसे सभी सपनो का मतलब जानेंगे।

सपने में छिपकली की कटी पूंछ देखना (Sapne Me Chipkali Ki Kati Puch Dekhna)

जानवरो से या इंसानों से किसी भी प्रकार की हिंसा अच्छी नहीं होती है। पर अगर आप सपने में छिपकली की कटी पूंछ देखना मतलब यह एक अशुभ सपना होता है। ऐसे सपने आने का मतलब होता है की, आपका कोई ऐसा साथी है, जिसका साथ आनेवाले समय में छूटने वाला है। यह साथी कोई भी हो सकता है, यह आपके परिवार का भी हो सकता है, कोई दोस्त भी हो सकता है या कोई आपके करीबी साथी भी हो सकता है। ऐसे में आपको अपने साथी के साथ अच्छेसे प्यार से रहना चाहिए।

सपने में छिपकली को मारना कैसा होता है (Sapne Me Chipkali Ko Marna)

हमारे जीवन में किसी भी तरह की हिंसा एक बहुत बड़ा गुन्हा होता है। वैसे ही अगर सपने में छिपकली को मारते हुए देखते है तो यह भी एक अशुभ सपना होता है। इसका सीधा असर आपके आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पड़ सकता है। छिपकली को लक्ष्मी का वाहन कहा गया है। ऐसे में आप सपने में छिपकली को मारते हुए देखते है तो आपको बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है।

सपने में छिपकली काटने का मतलब क्या होता है

सपने में छिपकली काटना मतलब एक अशुभ सपना होता है। इसका सीधा असर आपके भविष्य पर हो सकता है और आप बहुत बड़े वित्तीय परेशानी में पड़ सकते है। आपको वित्तीय प्रोब्लम का सामना करना पड़ सकता है। इसीलिए आपको ऐसा कोई सपना आता है तो आपको सतर्क होके इसका सुझाव ढूंढे।

सपने में दूध में छिपकली गिरना

ऐसा सपना आए तो आपको सतर्क होने की आवश्यकता है। क्योंकि आपको कोई धोका देने वाला है। इससे आपको बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है और आपकी मानहानि भी हो सकती है। ऐसे सपने आने से सीधा आपके आर्थिक स्थिति पर असर हो सकता है। ऐसा सपना आए तो आपको सतर्क रहना है और कोई भी व्यक्ति हो किसीपर जल्दी भरोसा नहीं करना है और किसके बातों में नही आना है। जो भी निर्णय लेना है वो आप खूदसे सोचकर ले।

यह भी पढ़े:-

डिस्क्लेमर: इस ब्लॉग में बताए हुए सपनो का मतलब मान्यता और जानकारियों के आधार पर है। Bighindiguide.in इनकी पुष्टि नहीं करता। इन मान्यता और जानकारियों को अमल में लाने से पहले एक बार विशेषदनो से जरूर सलाह ले, धन्यवाद।

Rate this post

Leave a Comment