The Night Manager OTT Release Date: कास्ट, स्टोरी, ट्रैलर, IMDB Rating, Wikipedia

The Night Manager OTT Release: अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज The Night Manager का ट्रैलर रिलीज हो चुका है। वही से इस वेब सीरीज की रिलीज डेट का भी अनाउन्स किया है। द नाइट मैनेजर वेब सीरीज काफी चर्चा मे है और लोगों द्वारा इस फिल्म का ट्रैलर को भी काफी ज्यादा पसंद किया जा चुका है। इस वेब सीरीज को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। तो चलिए जानते है The Night Manager OTT Release Date, Cast, Story, IMDB Rating के बारेमे।

The Night Manager OTT Release Date: कास्ट, स्टोरी, ट्रैलर, IMDB Rating, Wikipedia

रिलीज की तारीख (The Night Manager OTT Release Date)

द नाइट मैनेजर वेब सीरीज 17 फ़रवरी 2023 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस सीरीज मे अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल मे नजर आएंगे। इस सीरीज कस निर्देशन संदीप मोदी द्वारा किया गया है। द नाइट मैनेजर वेब सीरीज ब्रिटिश मे आई इसी नाम की वेब सीरीज का रीमेक है। इसमे आदित्य एक सीक्रिट एजेंट होता है, जो रात को होटल मे मैनेजर के पद पर काम करता है। अनिल कपूर एक आर्म डिलर्स का काम करता है जिसके पीछे पुलिस पढ़ी रहती है।

ब्रिटिश वेब सीरीज की रीमेक है ‘द नाइट मैनेजर’

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करे तो यह एक ब्रिटिश वेब सीरीज की रीमेक है, जिसको हिन्दी मे रिलीज किया जाएगा। ब्रिटिश वेब सीरीज और भारतीय वेब सीरीज दोनों का नाम एक ही है ‘द नाइट मैनेजर’। इस वेब सीरीज के ट्रैलर की शुरुवात आदित्य रॉय कपूर को बर्फ के साथ लड़ने की और बचने की कोशिश करते हुए होती है।

उसके बाद अनिल कपूर को दिखाया जाता है, जो एक आर्म्स डिलर का किरदार निभाते है और उनको पूरा एकीन होता है की उनको काभी ऐसे काम करते हुए पकड़ा नहीं जा सकता है। उसके बाद अनिल कपूर जो शैलेन्द्र रुंगटा का रोल निभा रहे है उनके फॅमिली मे आदित्य की एंट्री होती है। आदित्य शान गुप्ता का रोल निभाते है, जो एक सीक्रेट एजेंट होते है और नाइट मैनेजर के पद पर काम करते है।

सीरीज का ट्रैलर है एक्शन से भरपूर (The Night Manager Trailer Release Date)

‘द नाइट मैनेजर’ का ट्रैलर एक्शन से भरपूर दिखाया गया है। इस वेब सीरीज का ट्रैलर देख काफी फँस सीरीज के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे है। The Night Manager Trailer 20 जनवरी 2023 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है। इस ट्रैलर को देख कर लोगों ने काफी तारीफ किया है। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है इसीलिए आप इसको अपने घरमे भी देख सकते है।

बॉलीवुड के बड़े कलाकार है सामील (The Night Manager Cast)

  • अनिल कपूर
  • आदित्य रॉय कपूर
  • अरिश्ता मेहता
  • सोभीता धूलिपला
  • श्रेणिक अरोरा
  • रेश लांबा

FAQ

Que: द नाइट मैनेजर वेब सीरीज के कितने एपिसोड है?

Ans: इस वेब सीरीज के 6 एपीसोड है, जो 58 मिनट के रनटाइम के है।

Que: इस वेब सीरीज को कहा देख सकते है?

Ans: आप इस वेब सीरीज को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते है।

Rate this post

Leave a Comment