Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी का होगा द एंड, आनेवाला है सीरियल का नया सीजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस की सबसे पसंद किए जाने वाली सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ का जल्द ही पहला सीजन खत्म होने वाला है। इसी के चलते अभिमन्यु और अक्षरा की भी कहानी समाप्त हो जाएगी और नया सीजन को दिखाया जाएगा, जिसमे होगी नई कहानी और नए किरदार। नए सीजन की आने की खुशी किसी को हो या ना हो लेकिन इन दोनों का कपल शो बहुत से लोगों को पसंद है, अब वह सभी जानना चाहते है, की आगे क्या होगा।

खबर सामने आई है की शो के लिए बहुत से कलाकारों से संपर्क किया गया है, जिसमे फहमान खान, महिमा मकवाना, तेजस्वी प्रकाश, जन्नत जुबैर, हेली शाह और अनुष्का सेन शामिल है। लेकिन सीरियल के निर्माता राजन शाह ने कहा है और इसकी पुष्टि की है की अब यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल का नया सीजन जल्द ही आएगा, जिसके लिए एक्टर की तलाश जारी है।

लेकिन उन्होंने प्रणाली राठोड और हर्षद चोपड़ा इन दोनों को सीरियल से बाहर निकालने के बात नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा है की लीप के बाद में अनीता राजा एक मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएगी।

इसके अलावा सीरियल को लेकर खबरों की माने तो इन दोनों को कलकारों को बाहर निकाला जा सकता है। अभिमन्यु का किरदार निभाने वाल हर्षद अरोड़ा अपना लास्ट एपिसोड को 30 अक्टूबर को शूट करने वाले है और नवंबर में अक्षरा के रोल में प्रणाली भी अपना पूरा एपिसोड शूट कर देगी।

यह भी पढे:-

Rate this post
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Leave a Comment